Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Habib Manzer

Romance Fantasy Inspirational

4  

Habib Manzer

Romance Fantasy Inspirational

झूठ मत बोलो मुझसे कसम है सनम

झूठ मत बोलो मुझसे कसम है सनम

1 min
190


झूठ मत बोलो मुझसे कसम है सनम

दिल्लगी मुझको तुमसे कसम है सनम


तुम मुझे प्यार कर लो मै तुझको करूँ

दिल दिवाना मोहब्बत मे अब है सनम


याद कर लो सनम लम्हे चाहत मेरी

दिलकी इतनी गुजारिश है तुमसे सनम


तोड़ दो मुझसे रिश्ता यह हक़ है तेरा

दिल तुम्हारे बिना तन्हा अब है सनम


कह दो तुम भी ज़माने से चाहत मेरी

छोड़ दो याद आना कसम है सनम


चीख निकली थी तुमसे जो रूख्सत हुए

अब गिला करना छोड़ो कसम है सनम


मैं तुम्हारा नहीं, तुम हमारी नहीं

अब ज़रूरत नही तुमको मेरी सनम।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance