Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rashi Rai

Drama

3  

Rashi Rai

Drama

इश्क या अक्स

इश्क या अक्स

1 min
308


हमें इश्क हुआ

या एक अक्स दिखा अलग सा !

जीना वैसा ही चल रहा

धड़कन अब पहले सी

जोरों से धड़कती क्यों नहीं,

क्यों दूर होना दर्द नहीं देता !

ये इश्क है या बस एक अक्स


इश्क होना बड़ा ही आसान है

पहचानना मुश्किल है बड़ा !

कोई अच्छा लगे तो

उसे कहना बड़ा ही मुश्किल है जाने क्यों !

कहा ही नहीं जाता

डर लगता है पहले से ही

भले देखे बिना रहा नहीं जाता !


अब ये बात अलग है

कि सपनों मे नहीं सिर्फ जीते

वास्तविकता को अपना भी लेते है !

जो अपना है वो है ही अज़ीज़

जो नहीं है उसे पाने की जिद भी नहीं !


हर एक चीज पे लिखा

पर इश्क पे तो लिखा भी नहीं जाता

समझ ना आया हमें इश्क हुआ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama