Sahil Hindustaani

Romance Fantasy

2  

Sahil Hindustaani

Romance Fantasy

इशारा

इशारा

1 min
171


इशारा ऐसे किया आपने शबिस्तां में आने का

एक अलग ही ख़ुमारी में खो गए हम


कल यहीं से उठकर गए थे आप

आज देखते है अपना वही ज़ानू हम


जो तमन्ना थी बरसों मेरी दिल में

लेकर लम्स-बा-लब़ वही पूरी करते हम


मदहोश करता दोनों को जो

वो ही दीदार-ए-जिस्म करते हम


इंतज़ार में है बड़ा बेसबर 'साहिल'

एक हो जाए दोनों मिटा के फ़ासले हम


ज़ानू - thighs 

लम्स-बा-लब़ - french kiss



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance