Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Bhaurao Mahant

Romance

3  

Bhaurao Mahant

Romance

इस दिल वाली बात

इस दिल वाली बात

1 min
302


कैसे मैं कह दूँ प्रिये !, मुश्किल वाली बात

दिल ही दिल में रह गई, इस दिल वाली बात।


चलने का संकल्प था, हाथ पकड़कर दूर-

हाथ छुटा तो रह गई, मंजिल वाली बात।


मिली जीत जब आपको, मुझे मिली जब हार-

दोनों में अंतर बनी, काबिल वाली बात।


जो भी मेरे पास था, दिया आपको मीत-

फिर भी मुझसे कर गए, हासिल वाली बात।


पढ़े-लिखे थे आप तो, मैं प्रिये ! निरा गँवार-

खुद ही मुझसे कर गए, ज़ाहिल वाली बात।


समझाने बस आपको, मारे थप्पड़ चार,

मुझसे जो की आपने, क़ातिल वाली बात।


मैंने की थी प्यार से, मीठी बातें मीत-

लेक़िन कर दी आपने, बेदिल वाली बात।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance