हर एक मुलाकातो में
हर एक मुलाकातो में
हर एक मुलाकातोंं में
कहा हर एक बात होती है।
तुम्हारी याद न आऐ
कहांं कोई रात होती।
बस हर एक पल
मेरे दिल में।
तुम्हारी तस्वीर रहती है
वो गुजरा हुआ पल।
तेरे संग, मेरी आंखें
अपने आँसुओं में कहती है।
मेरी साँसें, अब हर एक पल
तन्हाइयों में रहती है।