तन्हाई तो एक दोस्त है,हमारे दिल की बात हमे सुनाती है तन्हाई तो एक दोस्त है,हमारे दिल की बात हमे सुनाती है
एक मुहब्बत थी मेरी, जो दो हिस्सों में बंट गयी, एक तरफ तेरी बेवफाई, दूजी मेरी तन्हाई रह गयी ... एक मुहब्बत थी मेरी, जो दो हिस्सों में बंट गयी, एक तरफ तेरी बेवफाई, दूजी मेरी तन्...
मेरी तन्हाई में मेरा साथ वो देते हैं मेरे अल्फाजों को बखूबी समझते हैं... मेरी तन्हाई में मेरा साथ वो देते हैं मेरे अल्फाजों को बखूबी समझते हैं...
तन्हाई आंसुओं में सिमट के रह गयी। तन्हाई आंसुओं में सिमट के रह गयी।
तुझसे ही जुड़े मेरे नग्मे जग से प्यारे लगे ईश्क के लम्हे मेरी आशीकी भी क्या रंग लाई है... तुझसे ही जुड़े मेरे नग्मे जग से प्यारे लगे ईश्क के लम्हे मेरी आशीकी भी क्या रं...
निशा के बाद ऊषा का आगमन निश्चित होगा। निशा के बाद ऊषा का आगमन निश्चित होगा।