Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

bhagawati vyas

Romance

4.7  

bhagawati vyas

Romance

हक़ जताने आ गए

हक़ जताने आ गए

1 min
679


प्यार कितना कर रहे हो हद बताने आ गये !

फिर पुराने खत लिए तुम हक़ जताने आ गये !!


खींच कर रेखाएं मैंने दे दिया आकार जब !

रंग भरना है सजीले कर बहाने आ गये !!


हाथ छोड़ा, राह बदली बन गए अनजान से !

दोस्त जो भी रह चुके अवसर भुनाने आ गये !!


मुस्कराहट भी छले है एक यह हथियार है !

रूठना जब भूल बैठे तब मनाने आ गये !!


हर सितम हमने सहा है जो दिया तकदीर ने !

हाथ तुम इस वक्त पर भी आजमाने आ गये !!


आँख के आँसू गये तो लौट कर आये नहीं !

द्वार पर दस्तक लिए जो फिर सताने आ गये !!


टूटते हैं नित भरोसे हिल चले आधार सब !

तुम बिरज साहस लुटाकर अब उठाने आ गये !!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance