हमसफर
हमसफर
तू जो साथ होगा मेरे अगर
कट जाएगा जिंदगी का सफर
साथ ना छोड़ना मेरा उम्र भर
हाथ थाम ले मेरा हमसफर
सच्चे मन से अपनाया है तुझे
जिंदगी का राज बताया है तुझे
हमेशा विश्वास रखना तू मुझ पर
बनूंगी मैं तेरी सच्ची हमसफर
तेरे प्यार से जिंदगी हो गई आसान
इस मिलन से बना घर यह मकान
सुखद हो गई है जीवन की डगर
जब से बने है हम हमसफर।