Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Abha Chauhan

Others

4.5  

Abha Chauhan

Others

मुझे सिर्फ इतवार चाहिए

मुझे सिर्फ इतवार चाहिए

1 min
358



सब पूछते हैं मुझसे, क्या उपहार चाहिए,

 मुझे तो हर सप्ताह बस एक इतवार चाहिए।


ज्यादा की चाह नहीं रखी, मैने कभी भी ,

मुझे बस थोड़ा था सच्चा प्यार चाहिए, 

रोज भले तुम कही भी व्यस्त रहो, 

बस तुम्हारा फुर्सत वाला इतवार चाहिए।


जिंदगी भर तुम्हारे साथ रहने को तैयार हूँ मै,

 मुझे बस अपने स्त्रियों वाले अधिकार चाहिए, 

हर दिन का महत्व अलग होता है सबके लिए,

मुझे तो बस आराम वाला रविवार चाहिए।


बच्चों के लिए करती हूँ मै न जाने कितने काम,

खुशी के लिए मुझे अपना पूरा परिवार चाहिए,

करना चाहती हूँ बस एक दिन का आराम,

मुझे जो हर सप्ताह बस एक इतवार चाहिए।



Rate this content
Log in