Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

sai mahapatra

Drama Inspirational

3  

sai mahapatra

Drama Inspirational

हमें भूल गए तुम

हमें भूल गए तुम

1 min
432


हमें भूल गए तुम तुम्हें भूल गए हम

हमारी दी हुई चिट्ठियों को जला आए तुम

तुम्हारी दी हुई तस्वीरों को फेंक आए हम 

उस दिन के बाद तू चल गई अपने रास्ता और

मैं चला आया अपने रास्ते।


उस दिन के बाद मैंने काटे ना जाने कितने रातें तुम्हारे बगैर

दिल नहीं कर रहा था छोड़ के जाने को तुम्हारे सहर

जिस सहर को में पढ़ाई केलिए आया था

और आज अपने टूटे दिल को लेकर साथ जा रहा था।


जिस दो पल की मुलाक़ात को में प्यार समझ बैठा था

आज उस गलती केलिए में अपने आप से

माफ़ी मांगते हुए अपने घर जा रहा था

आजकल मंहगी से महंगी शराब चढ़ती नहीं है आसानी से।


उसकी बेवफ़ाई का जहर उतरती नहीं है आसानी से

जिस के लिए हमने अपने सपनों को लगा दिया था दाव पर

वो आज चली गई हमसे सारे रिश्ते नाते तोड़कर

उस से दिल लगा के हमसे गलती हो गया।


हमारे बचपन से बड़े अफ़सर बनने का ख़्वाब

उसके बेवफ़ाई के चलते मिट्टी में मिल गया

आजकल के आशिकों से मेरा एक ही गुज़ारिश है

पहले अपने सपनों को पूरा करना फिर दिल लगा ना किसी से

नहीं तो तुम सारा जीवन रोते ही रह जाओगे तुम्हारे इस गलती से।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama