Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr J P Baghel

Comedy

3  

Dr J P Baghel

Comedy

हम भक्तों के भक्त हमारे

हम भक्तों के भक्त हमारे

1 min
283


हम भक्तों के भक्त हमारे

डॉ जे पी बघेल मुंबई

हम भक्तों के भक्त हमारे

लगा रहे हैं भक्त हमारे चौतरफा जयकारे

 

मित्र हमारे धनी-धनी सब छवि अपनी निर्धन की 

कही करी जितनी भी हमने सब अपने ही मन की 

सेवक बनकर मेवा खाई कर वारे के न्यारे ।१


नजर बंद कर करें कीर्तन गावें बिफर बिफर के 

भक्तों पर जो नजर उठावें वे मारे धर-धर के

हमने तेज नजर वाले सब नजरबंद कर डारे ।२


नवधा वाली काम न आईं नौ-नौ भक्ति बिचारी

नींव नई हमने इस युग में नई भक्ति की डारी

राज-भक्ति में रमे जोगियों के अब हम ही प्यारे ।३


संकट दुनिया पर कितने भी कोरोना-से आए

गो गो कोरोना गो कहकर हमने दूर भगाए 

ताली ताली शंखों वाले भक्त सभी से न्यारे ।४


हम भक्तों के भक्त हमारे,

लगा रहे हैं भक्त हमारे चौतरफा जयकारे ।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy