Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rohit Rahgir

Romance Action Fantasy

4  

Rohit Rahgir

Romance Action Fantasy

गज़ल हो तुम

गज़ल हो तुम

1 min
362


तप तपाती ग्रीष्म की धूप में 

शुद्ध शीतल छाव हो तुम

मेरे हर ज़ख्म ए इश्क़ के

 इलाज़ ए मरहम हो तुम


इत्तहाद ए राह पर तुम्हें

 मैं दोस्त कहूं या प्रेमिका

दिल ए इबादत ओ सनम 

मुहब्बत ए गज़ल हो तुम..........।


सुबह जागू तो तुम्हे देखूं 

सूरज कि पहली किरण हो तुम

तुमसे शुरुआत हो जिंदगी

पञ्चांग की सुभ महुरत हो तुम

रूपरंग में हुस्न ए मल्लिका


मैं रंभा कहूं या तुम्हें उर्वशी

सात सूरों का एक सम्भार

ज़िंदगी ए जन्नत हो तुम..........


दूर करे जो नफ़रत के घने

अंधेरे,वो चांदनी रात हो तुम

मेरी ज़रूरत मेरी शोहरत

अल्फाज़ ए जज़्बात हो तुम


मिला जो मुझे साथ तेरा हरदम

मेरा कर्म कहूं या कहूं नसीब

मांगा जो खुदा से"रोहित"ये

जहां मैं, कुबूल ए दुआ हो तुम......


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance