Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Omdeep Verma

Abstract

4.0  

Omdeep Verma

Abstract

एक औरत

एक औरत

1 min
344


एक औरत ! जिसने मुझे जन्म तो नहीं दिया 

पर मुझ पर दुनीयाभर का प्यार लुटाया। 


एक औरत ! जो अपना दूध तो नहीं पिला सकी 

पर मुझे कभी भूखा भी नहीं सुलाया।


एक औरत ! जो मुझे स्कूल तो नहीं भेज सकी

पर मुझे जिदंगी का हर पाठ पढा़या।


एक औरत ! जो मुझे साईकिल तो नहीं दिला सकी

पर मुझे वक्त के साथ चलना सिखाया।


एक औरत ! जो खुद पूरी उम्र कुछ ना देख सकी

पर मुझे जीवन का हर राह दिखाया।


एक औरत ! जो मेरी असल माँ तो नहीं थी

पर मैंने उसको भगवान का दर्जा दिया।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract