Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Aditya Srivastav

Classics

4  

Aditya Srivastav

Classics

एहसास-ए-दिल

एहसास-ए-दिल

1 min
243


कब तक सुनता रहूँ मैं उनकी

होते जो अक़्सर साथ मेरे !


कब तक मैं उनका दिल रखूँ

खुद मेरा दिल भी पास मेरे !


दिल मेरा शहद का प्याला हाँ

कड़वे हैं पर अल्फाज़ मेरे!


कब तक मैं उनका दिल रखूँ

खुद मेरा दिल भी पास मेरे !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Classics