Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Omdeep Verma

Tragedy

5.0  

Omdeep Verma

Tragedy

दर्द

दर्द

1 min
450


आंसूओं ने जवाब दे दिया 

दर्द मगर कम नहीं हुए 

हंसने की भी कोशिश की मैने 

गम मगर बेदम नहीं हुए 

मेरे अपने ही दर्द दे-देकर

बर्दाश्त की आज़माइश करते रहे 

कुछ तो उनसे भी बेदर्दी निकले 

जो मेरे दर्दों की पैमाइश करते रहे 

मेरी ही सिसकारीयों का शोर 

मुझे कभी सोने नहीं देता 

नाता पुराना है गमों का मुझसे 

जो मुझे खुशीयों का होने नहीं देता 

फरेब लगता है लोगों को

मेरा रातों जाग-जागकर आंहें भरना 

घुटन सी होने लगती है मुझे 

दर्द देने वालों की आए याद अगर ना 

ये दर्द अब जिदंगी बन गए है

घावों को खुरच लेता हूँ ताजा रखने को 

ये सब उन्हीं की दैन है 

जिदंगी माना था जिनको खुशीयां सांझा करने को

मेरी कलम रोने लगती है 

दर्द इन खाली पन्नों का देख नहीं सकती 

मेरा दर्द दे देती है इनको 

मगर खाली 'ओमदीप' बैठ नहीं सकती।। 



Rate this content
Log in