Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Romance

4  

Praveen Gola

Romance

देखो मैं तेरे करीब आ गई

देखो मैं तेरे करीब आ गई

1 min
273



मचलने की फिर से रात आ गई,

तुझ संग नशे की नींद आ गई।

मचलना - वचलना बुरा तो नहीं,

देखो मैं तेरे करीब आ गई।


मचलने से बढ़ती है दिल की ये धड़कन,

जो मचलूँ नहीं तो बुझे कैसे तड़पन ?

मचलने से मुझको साँस आ गई,

देखो मैं तेरे करीब आ गई।


प्रेम में मचलना बड़ा दर्द देता,

कभी ज़िस्म देता कभी ज़िस्म लेता,

अब इशारों को पढ़ने की रात आ गई,

देखो मैं तेरे करीब आ गई।


मचलने से डरते हैं जो इश्क वाले,

उनके पैरों में ना पड़ते इश्क के छाले,

मचल के मैं तेरी जिस्म ~ए ~रूह पा गई,

देखो मैं तेरे करीब आ गई।


मचलने से तेरे नाम में आह निकली,

मचलने पर तेरे होठों से वाह निकली,

मचलते - मचलते मैं तुझमे समा गई,

देखो मैं तेरे करीब आ गई।|


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance