Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sheetal Raghav

Comedy Drama Tragedy

4  

Sheetal Raghav

Comedy Drama Tragedy

चुनावी मुद्दा!

चुनावी मुद्दा!

1 min
303


देखो चुनाव का है, मुद्दा 

और चुनाव ही है लड़ना। 

फिर क्यों ना कोरोना वायरस वापस आ जाए, 


बंगाल चुनाव जीत जाए, 

फिर क्यों ना लाखों मासूमों की जान चली जाए।


बंगाल का रसोगुल्ला भीषोण मीठा,

बाकी, रोसोगोल्ला के आगे सब कुछ फीका।


दीदी मिट्टी के रसगुल्ला बनाबे,

उसमें किशमिश की जगह कंकर पत्थर मिलाबे


पर रसगुल्ला तो पार्टी खाबे ही, 

चाहे फिर बंगाल में खेला क्यों ना हो जावे?


खेला चाहे देश की माटी का हो या, 

फिर खेला जीवन का हो जाबे, 


चुनाव जीतना है एक मुद्दा,

फिर क्यों ना रसगुल्ला की जगह बर्फी हो जावे। 


बंगाल में खेला तो होबे ही,

दीदी मीठी भाषा में समझावे।


विनर विनर ओनली में हूं विनर,  

डिनर डिनर, ओनली रसोगुल्ला,

विद चिकन डिनर,


बंगाल का चुनाव जन-जन पर भारी, 

दूसरी दल का है यह नारा,


पहले थी बर्फी अब आई,

रसोगुल्ला खाने की बारी।


Rate this content
Log in