Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Komal Tandon

Comedy

4  

Komal Tandon

Comedy

जूं पालन

जूं पालन

1 min
266


एक हमारी परम मित्र ने खूब काम कर डाला ,

मोटी मोटी काली काली जुओं को सिर में पाला । 

हुई हमारे घर पार्टी तो वो भी मिलने आईं ,

हाथ हमारे दे एक तोहफा धीरे से मुस्काईं । 

शुरू हो गईं बातें फिर तो लगा न मुँह को ताला , 

एक हमारी परम मित्र ने खूब काम कर डाला । 

तभी हमारी नजर गई उनके गालों के तिल पर ,

हुआ अचम्भा कल तक न था यह उनके गालों पर । 

कहाँ से आया कहाँ से टपका यह काले पर काला , 

एक हमारी परम मित्र ने खूब काम कर डाला ।

लगा अचानक तभी भटकने तिल उनके गालों पर, 

जैसे भटके कोई नौका लहरों के जालों पर । 

यह तो था पथभ्रष्ट जुआं एक मोटा काला काला ,

एक हमारी परम मित्र ने खूब काम कर डाला ।

हमने उनसे जब पूछा तो बोलीं वो मुस्काके ,

रखना इनको कोई न चाहे भागे सब जान बचा के । 

हमने सोचा कोई बने तो इतना हिम्मत वाला ,

इसी वजह से हमने इनको सर में अपने पाला । 

इतना कहकर वह तो चल दी इठलाती बलखाती ,

और मैं अपनी जगह पर जड़ थी , गुस्साती खिसियाती। 

सोच रही थी कहाँ से पड़ गया इनसे मेरा पाला,

एक हमारी परम मित्र ने खूब काम कर डाला ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy