Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nishi Bhatt

Romance

5.0  

Nishi Bhatt

Romance

चाहत

चाहत

1 min
260



चाहत इतनी कि ,बता नहीं सकता

चाहत ऐसी कि, तुम्हारे सिवा कोई और नहीं जंचता ।


चाहत ऐसी कि ,खुदा मान लिया,

चाहत ऐसी कि , जिसमें सिर्फ तुम हो ।


चाहत ऐसी कि ,तुम जो कहो सर-आँखों पर,

चाहत ऐसी कि, बस तुम्हें पाने की !


चाहत ऐसी कि, फ़िदा हो जाऊं ,

चाहत ऐसी कि, तुम्हारी हर खवाहिश पूरी करूँ ।


चाहत ऐसी कि, तुम पर सब कुर्बान,

चाहत ऐसी कि, तुम्हारे लबों पे बस मुस्कान लाऊं ।


चाहत ऐसी कि, दुनिया देखती रह जाये !

चाहत ऐसी कि, रब भी झुक जाये !


चाहत ऐसी कि, दुनिया तेरे जहां हो !

चाहत ऐसी कि, हर ख्वाब में तुम हो !


चाहत ऐसी कि, कोई किसी को ना चाहे इतना,

चाहत ऐसी कि, जिसमें तुम मेरी और मैं तुम्हारा - “सिर्फ तुम्हारा“।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance