Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lakshman Jha

Comedy

3  

Lakshman Jha

Comedy

बुढ़ापा

बुढ़ापा

1 min
230


दर्पण को निहारा तो चेहरों की झुर्रियां दिखने लगी !

लाख कोशिशें करके हम थक गए 

पर गालों के गड्ढे को हम भर ना सके !

बालों को तो रंगीन बनाने के नुस्खे अनेक हैं !

दिल चाहे तो नए- नए रंगों में रंग जाए !

दांत की कोई बात नहीं डेनचर सुडौल बना देगा !

प्रेम के गीत को गा गा के सुनाएंगे प्रीतम को !


पान की गील्लोरियाँ चबाएंगे दिन भर !

यह सब तो दिखाने की बातें हैं !

पर अंदर की बात छुपाएंगे कैसे ?

हड्डियाँ जो कड़कड़ा रही हैं !

उठना -बैठना और चलना सब दूभर हो चला !

यह राज भला कोई कैसे जाने ?

हम लाख छुपा लें पर उम्र छुपती नहीं है !

समय के साथ -साथ हमारी छाया रहती नहीं है !!


Rate this content
Log in