Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Govardhan Bisen 'Gokul'

Abstract Comedy Children

4.5  

Govardhan Bisen 'Gokul'

Abstract Comedy Children

बाल कविता - बंदर की शादी

बाल कविता - बंदर की शादी

1 min
537


मंगल धुन आयी आवाज ।

भालू का बाजा पखवाज ।।

तोता भी शहनाई बाज ।

जंगल में शादी है आज ।।१।।


आयी बंदर की बारात ।

बंदरिया संग फेरे सात ।।

खाने में है सब्जी भात ।

बाट रहे सबको सौगात ।।२।।


हाथी घोड़ा है उस्ताद ।

थाली में है लिया सलाद ।।

बाघ शेर भी दो अपवाद ।

मस्त भात का लेते स्वाद ।।३।।


सियार की फिर जागी आस ।

मुझे मिलेगा खाने मांस ।।

किया रातभर बढ़िया डांस ।

उसको फिर भी न मिला चांस ।।४।।


बंदरिया भी करे धमाल ।

मस्त पहन वह साड़ी लाल ।।

बंदर भी मारते उछाल ।

गुंज रहा मंडप में ताल ।।५।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract