Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dinesh Dubey

Comedy

4  

Dinesh Dubey

Comedy

बिल मिला

बिल मिला

1 min
4


ना नजरे मिली ना दिल मिला ,

फिर भी उनका बिल मिला,

कहने को तो मुफ्त था प्यार ,

पर उन्होंने बना लिया व्यापार ,।

पहला बिल था लिपिस्टिक का,

जो हो गया था खराब ,

मेरे देखने के कारण ,

उनके होंठ हुए थे गोल ,।

दूसरा बिल मिल नेल पॉलिश का,

वह भी हुए खराब ,

मेरी नजरों से बचने के लिए ,

उन्होंने नाखून कुतर दिए थे जनाब,।

उसके बाद जो बिल मिला ,

उसने कर दिया मेरा भी दिमाग खराब,

क्योंकि मेरे देखने के कारण ,

पसीने से उनका मेक अप हुआ खराब,।

उनके बिल को पढ़ मैं था चकराया ,

बात समझ में कुछ ना आया ,

भेज दिया था लंबा चौड़ा ,

मुझ से शादी का पैगाम ,।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy