Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dinesh Dubey

Comedy

4  

Dinesh Dubey

Comedy

शादी मुबारक

शादी मुबारक

1 min
256


अब तक थे आजाद पक्षी,

उड़ते थे उन्मुक्त गगन में ,

जब जो चाहा वो कर लिया,

फस गए अब बंधन में ,


कर ली शादी बड़े प्रेम से ,

मन के लड्डू फूटे मन में,

अब तो तुम्हे पता चलेगा ,

क्या होता है हिटलर शाही ,


हर पल होगी निगरानी ,

हर पल का दोगे हिसाब ,

खुद के पैसे खुद के न होगे ,

तुमने जो कर ली शादी ,


हमने भी दे दी शादी की 

उनको मुबारक बाद ,

शादी मुबारक कहें ,  

या खुशियों की बर्बादी मुबारक ,।।



Rate this content
Log in