Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr. Chanchal Chauhan

Romance

4.5  

Dr. Chanchal Chauhan

Romance

बहुत हैं

बहुत हैं

1 min
418


बदन की खुशबू या

बालों की लंबाई, 

लबों की मुस्कान या 

आँखों की गहराई 

किस-किस को नापा करूँ, 

तेरे जिस्म में पैमाइशें बहुत हैं


माथे की बिंदिया

या आँखों का काजल, 

हाथों के कंगन 

या पैरों की पायल 

किस-किस को निहारा करूँ, 

तेरे हुस्न में नुमाइशें बहुत हैं


तुझ संग जीऊँ

या तुझ संग मरूँ, 

तुझ संग चलूँ 

या तुझसे किनारा करूँ

किस-किस को ज़ोर करूँ, 

तेरे इश्क में आज़माइशें बहुत हैं,


तुझे पूजूँ

या तुझसे प्रीत करूँ, 

तुझसे हारूँ 

या तेरी जीत करूँ 

किस-किस को पूरा करूँ, 

तेरे ज़हन में ख़्वाहिशें बहुत हैं ।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance