Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

💫ᴀɪᴍᴀɴ ᴍᴏɪɴ ʀᴀᴢᴀ ɢʜᴏsɪ 👑

Fantasy

4  

💫ᴀɪᴍᴀɴ ᴍᴏɪɴ ʀᴀᴢᴀ ɢʜᴏsɪ 👑

Fantasy

भाई-बहन

भाई-बहन

1 min
251


पाक है कितना यह रिश्ता भाई-बहन का।

सारे रिश्तों में सबसे ही निराला है यह रिश्ता भाई-बहन का।

कोई मोल नहीं है इस रिश्ते का।

इतना है अनमोल रिश्ता यह भाई बहन का ।

हर रिश्ते में होता है मतलब ।

बेमतलब सा है यह रिश्ता भाई-बहन का।

बहन के लिए उसका भाई वह हीरो होता है जो हर मुश्किल में उसके लिए लड़ सकता है।

इतना खास होता है यह रिश्ता भाई-बहन का।

कभी-कभी भाई एक दोस्त की भूमिका भी निभाता है।

हर रिश्ते में ही प्यारा होता है यह रिश्ता भाई-बहन का।

बहन अपने भाई के लिए एक लफ्ज़ गलत नहीं सुन सकती है।

ऐसा होता है यह रिश्ता भाई-बहन का।

मां के बाद अगर दुआओं के लिए हाथ उठते हैं तो वह बहन के होते हैं।

इतना पाक होता है यह रिश्ता भाई-बहन का।

भाई बहन एक माला के समान होते हैं जिसका अगर एक भी मोती निकल जाए तो।

बिखर जाता है यह रिश्ता भाई-बहन का।

ए खुदा तू भाई बहन के इस रिश्ते को सलामत रखना।

बड़ी मुश्किल से मिलता है यह रिश्ता भाई-बहन का।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Fantasy