Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

💫ᴀɪᴍᴀɴ ᴍᴏɪɴ ʀᴀᴢᴀ ɢʜᴏsɪ 👑

Inspirational

3  

💫ᴀɪᴍᴀɴ ᴍᴏɪɴ ʀᴀᴢᴀ ɢʜᴏsɪ 👑

Inspirational

लक्ष्य

लक्ष्य

1 min
189


जिस चीज की लगान हो इंसान में तो इंसान उसे पूरा करके रहता है।

 जब ठान ले इंसान तो अपने हर ख़्वाब को हकीकत करके रहता है। 

 कभी जिंदगी की तकलीफें कभी परिवार की परेशानी इंसान को बड़ा रुलाती है।

 लेकिन फिर भी वो अपने लक्ष्य को आसान करने में लगा रहता है।

 "के पत्थर पर भी रास्ता बन जाएगा तू सही से कदम रखना तो सिख

 कुछ नामुमकिन नहीं है दुनिया में बस तू खुद पर भरोसा करना तो सिख"

 किताबों से मोहब्बत कभी लक्ष्य से दूर होने नहीं देती है।

 और इंसान की मोहब्बत कभी लक्ष्य पूरा होने नहीं देता है।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational