Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मुकेश कुमार ऋषि वर्मा

Action Fantasy

4  

मुकेश कुमार ऋषि वर्मा

Action Fantasy

अटूट प्रेम की राखी

अटूट प्रेम की राखी

1 min
265


स्नेह भरी शुभ सौगात है, 

अटूट प्रेम की राखी ।


सावन में खुशियां अपार लाती है,

अटूट प्रेम की राखी ।


बहन भाई की कलाई सजाती है ।

जन्म-जन्म तक रक्षा का वचन पाती है ।।


अनुपम-अनूठा, अद्भुत त्योहार है,

अटूट प्रेम की राखी ।


सबसे सुंदर, सबसे प्यारी- न्यारी है,

अटूट प्रेम की राखी ।


राखी मनभावन क्षण लाती है ।

घर- घर में खुशियां बिखराती है ।।


रिश्तों की माला में कर्तव्य के मोती पिरोती है,

अटूट प्रेम की राखी ।


उत्साह-उमंग से भाव विभोर करती है,

अटूट प्रेम की राखी ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action