Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

निशान्त मिश्र

Action Inspirational

2.5  

निशान्त मिश्र

Action Inspirational

तुम यूं ही रोते रहना

तुम यूं ही रोते रहना

1 min
447


जिन्हें जागना, जाग चुके

तुम यूं ही सोते रहना

सपनों में खोते रहना

बीती पर रोते रहना

आंसू को धोते रहना

ज़ख्मों को ढोते रहना

पीड़ा को पोते रहना

कांटों को बोते रहना

जिन्हें जागना, जाग चुके


जिन्हें संभलना, संभल गए

तुम यूं ही भटके रहना

खुद में ही अटके रहना

दुनिया से कट के रहना

आशा में लटके रहना

टुकड़ों में बंट के रहना

व्यसनों में संट के रहना

लोगों को खटके रहना

खुशियों को झटके रहना

अवसर से हट के रहना

जिन्हें संभलना, संभल गए


जिन्हें निखरना, निखर चले

तुम यूं ही ढलते रहना

चिंता में गलते रहना

हाथों को मलते रहना

टुकड़ों पर पलते रहना

सुस्ती से चलते रहना

खुद को ही छलते रहना

दर्प कुपित जलते रहना

जिन्हें निखरना, निखर चले


Rate this content
Log in