कभी रातों रात सफलता नहीं मिलती बल्कि उसके लिए कई रातों को जागना पड़ता है। कभी रातों रात सफलता नहीं मिलती बल्कि उसके लिए कई रातों को जागना पड़ता है।
मुश्किल थी मुलाकात बिगड़े थे हालात सोचना कच्चा लगता है पर जागना अच्छा लगता है ! मुश्किल थी मुलाकात बिगड़े थे हालात सोचना कच्चा लगता है पर जागना अच्छ...
वो भीतर ही है ढूंढो तो .. वो भीतर ही है ढूंढो तो ..
बदल गया सब कुछ, बस हम न बदल पाए। बदल गया सब कुछ, बस हम न बदल पाए।
तस्वीरें चोट देती है ख्वाब से रिश्तों पर, गिरा देती है पाला उगती हुई आशाओं पर। तस्वीरें चोट देती है ख्वाब से रिश्तों पर, गिरा देती है पाला उगती हुई आशाओं पर...
जागना सिर्फ क्रिया भर नहीं है! जागना सिर्फ क्रिया भर नहीं है!