सबसे ख़तरनाक वो चांद होता है, जो हर हत्याकांड के बाद, वीरान हुए आंगन में चढ़ता है, लेकिन आपकी आंखों... सबसे ख़तरनाक वो चांद होता है, जो हर हत्याकांड के बाद, वीरान हुए आंगन में चढ़ता ...
मोती मोती मिलकर जैसे बना हो मुक्ताहार। मोती मोती मिलकर जैसे बना हो मुक्ताहार।
एक बार मुझे मौका दे दो, मैं आसमान छू जाऊँगी। एक बार मुझे मौका दे दो, मैं आसमान छू जाऊँगी।
समय बदलता सब आगे बढ़ जाते पर तू तन्हा दिल लिए ख़ुद की साथ कब से जीती है समय बदलता सब आगे बढ़ जाते पर तू तन्हा दिल लिए ख़ुद की साथ कब से जीती है
चुप नहीं है वो, मन में उसके बोझ बहुत है, जानती है जवाब देना, उसका कहना अभी बाकी है। चुप नहीं है वो, मन में उसके बोझ बहुत है, जानती है जवाब देना, उसका कहना अभी बा...
सूनी पड़ी कलाई हमारी सज जाती होती बहन हमारी सूनी पड़ी कलाई हमारी सज जाती होती बहन हमारी