कैसे नाचे गाएं बोलो यार होली पर्व कैसे हम बनाएं। कैसे नाचे गाएं बोलो यार होली पर्व कैसे हम बनाएं।
इसी तरह से रोहन ने वो भूतिया फैक्ट्री और नंदू की आत्मा को मुक्त कर दिया। इसी तरह से रोहन ने वो भूतिया फैक्ट्री और नंदू की आत्मा को मुक्त कर दिया।
वह जगह कभी किसी की न है, न कभी किसी की हो। वह जगह कभी किसी की न है, न कभी किसी की हो।
तभी तो भैया की कर रखी जेब है खाली। भौजी की अदाएं है निराली।। अब तो भौजी के जलवे ही जलवे। भै... तभी तो भैया की कर रखी जेब है खाली। भौजी की अदाएं है निराली।। अब तो भौजी के...
मम्मी फिर चिल्ला कर बोली कहाँ चली बच्चों की टोली। छत पर चले नहाने मैया छपक छपैया छपक छपैया। मम्मी फिर चिल्ला कर बोली कहाँ चली बच्चों की टोली। छत पर चले नहाने मैया ...
एक बार मुझे मौका दे दो, मैं आसमान छू जाऊँगी। एक बार मुझे मौका दे दो, मैं आसमान छू जाऊँगी।