कितना महफ़ूज़ है उनका जीवन, जिन पे माँ के साये साथ होते हैं। कितना महफ़ूज़ है उनका जीवन, जिन पे माँ के साये साथ होते हैं।
जब भी आती तसव्वुर में मेरे सनम बढ़ती जाती ह्रदय में मिलन प्यास है जब भी आती तसव्वुर में मेरे सनम बढ़ती जाती ह्रदय में मिलन प्यास है
अपनी मंजिल की ओर खुद चल देता हूँ, रास्ता खुद बनाता हूँ ! अपनी मंजिल की ओर खुद चल देता हूँ, रास्ता खुद बनाता हूँ !
आने पर खिलखिलाना सब बातें हैं मेरे लिए खास। आने पर खिलखिलाना सब बातें हैं मेरे लिए खास।
उन्होंने ही बनाया भारत को महान उन वीरों को मेरा सलाम। उन्होंने ही बनाया भारत को महान उन वीरों को मेरा सलाम।
ना चाह के भी उसे स्टेशन के बाहर छोड़ आया। ना चाह के भी उसे स्टेशन के बाहर छोड़ आया।