बहुत हूँ हैरान, कब हो मेरी, समस्या का समाधान ? पूछे बाल मनोविज्ञान। बहुत हूँ हैरान, कब हो मेरी, समस्या का समाधान ? पूछे बाल मनोविज्ञान।
मम्मी कहती है बना लो खबर मैडम बोली पढ़ लो ये खबर मम्मी कहती है बना लो खबर मैडम बोली पढ़ लो ये खबर
अब तो बस बच्चों की बारी है, हम सब तो बस अपने कामों में व्यस्त हैं। अब तो बस बच्चों की बारी है, हम सब तो बस अपने कामों में व्यस्त हैं।
मम्मी फिर चिल्ला कर बोली कहाँ चली बच्चों की टोली। छत पर चले नहाने मैया छपक छपैया छपक छपैया। मम्मी फिर चिल्ला कर बोली कहाँ चली बच्चों की टोली। छत पर चले नहाने मैया ...
पुरानी मान्यताएं जो चली आ रही हैं, उन्हें हम तोड़ नहीं पाते, जिसकी वजह से कई सवाल मन में उमड़ते हैं प... पुरानी मान्यताएं जो चली आ रही हैं, उन्हें हम तोड़ नहीं पाते, जिसकी वजह से कई सवा...
फिर क्यों नहीं जा सकते दशहरा देखने ? क्यों ? क्यों ? फिर क्यों नहीं जा सकते दशहरा देखने ? क्यों ? क्यों ?