Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Brijlala Rohan

Romance Classics Inspirational

4.5  

Brijlala Rohan

Romance Classics Inspirational

अर्ज किया है ---

अर्ज किया है ---

1 min
426


कभी फुर्सत में ,फुर्सत से फुर्सत निकाल लेना मेरे लिए    

वरना क्या पता तुम मेरे लिए फुर्सत निकालो और हम हो हीं ना !

मैंने काफी कुछ खोया जिंदगी की जद्दोजहद में 

लेकिन समय के साथ अब सबकुछ भूल गया !               


लेकिन जैसे ही तुझे खोने के बारे में गलती से भी

गलती करता हूँ तो रोंगटे खड़े हो जाते हैं !

चेहरे रूआँसा हो जाता है। अधर कँपकपाने लगती है।


मैंने काफी कुछ खोया जिंदगी लेकिन अब उसकी कोई गम नहीं !

मेरी जिंदगी तेरा आगमन कोई फरिश्ते से कम नहीं !  

मैंने काफी कुछ खोया जिंदगी में जिसकी अब कोई परवाह नहीं !

तेरी खुशी और मुस्कान के अलावे अब कोई दूसरी चाह नहीं ! 

 

मैंने कई पुस्तकें पढ़ीं लेकिन मुझे वो पढ़ने को न मिला

जो तेरी पवित्र पलकों में पढ़ता हूँ।

मैंने सुकून के कई सफर किये लेकिन

तेरे साथ किये जिंदगी के सफर में सुकून ही कुछ और है।


Rate this content
Log in