Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mukesh Tihal

Romance Others

4  

Mukesh Tihal

Romance Others

अपरिवर्तित प्रेम

अपरिवर्तित प्रेम

1 min
303


तुम भी कमाल करते हो मिसाल मेरे नाम की का दावा कहीं और करते हो

दम भरते मेरी मोहब्बत का इज़हार कहीं और करते हो

आख़िर ये सब मसला क्या है अरे बता तेरा दिल फिसला कहाँ है

मैंने कहा था तुझको कि बदल मत जाना अपरिवर्तित प्रेम करके मुझसे निभाना

तुम भी पता नहीं क्या चाल चलते हो बाते मुझसे ख़्याल किसी ओर का करते हो

सोचा था जिस रूप में हो उसी में स्वीकार करते हो

बीच लहरों में फँसी नाव को पता नहीं कब बाहर करते हो

पतझड़ सा है जीवन मेरा कब बसंत की बहार करते हो

तुम्हारे बदलने के नजरिये का क़ायल हो गया हूँ

कर अपरिवर्तित प्रेम तुमसे घायल हो गया हूँ

तुम तो फ़ितरत बदलने में माहिर लगते हो बदल कर तक़दीर मेरी अब करवट बदलते हो

ऐसा हमसे तेरा क्या गुनाह हो गया जो तू इस कदर कटकर मुझसे खफ़ा हो गया

मुझको ये बोला जो कि तू मेरी जिंदगी से दफ़ा हो गया

ये तेरी समझदारी तो मुझको नहीं लगती बिन बात के जो तुम हम पर हो इतना भड़की

अरे तू मेरे दिल - रूह को इतना मत तड़पा लड़की

हम तो अपरिवर्तित प्रेम के पुजारी बन कर गए अपनी दिल तुम पर कुर्की


Rate this content
Log in