Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Priyanka Saxena

Fantasy Children

4.5  

Priyanka Saxena

Fantasy Children

अंत कोविड का, आरंभ स्कूल का

अंत कोविड का, आरंभ स्कूल का

1 min
277


मम्मी ने ऐलान कर दिया,

कोविड-19 का अंत हो गया,

कल से खुलेगा तुम्हारा स्कूल,

जाना होगा तुम सबको।


हुआ मम्मी को देखकर आश्चर्य, 

बच्चे बोले हुर्रे वाह वाह ! 

जल्दी-जल्दी बैग लगाया,

फिर सब सो गए बिस्तर पर।


सुबह अपने-आप उठ

तैयार हो गए फटाफट नहा कर।

कोरोना काल के बाद खुला स्कूल, 

उन्हें बहुत लुभाता है,

सारे बच्चे दौड़ दौड़ कर

समय से पहले‌ स्कूल पहुंच जाते हैं।


बिल्डिंग देखकर स्कूल की,

मन हो गया उनका प्रसन्न,

रखकर अपना बस्ता,

बच्चे हुए खेलने में मगन।


कुछ पल है प्रार्थना होने में,

तब तक करें धमाल सब,

कोई खेलता सी-साॅ पर तो

कोई खेलता बाॅल,

कोई आराम करता घास पर

तो कोई बतियाता दोस्तों से।


तभी घंटी बज गई 

टन टन टन टन,

प्रार्थना करके सब,

जा पहुंचे अपनी क्लास में।


सभी टीचर देख कर,

उनको, हों गईं अत्यंत खुश,

बच्चे बोले मैडम, हमने किया है,

आपको बहुत मिस।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Fantasy