Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

शिवांश पाराशर "राही"

Abstract Drama Inspirational

4  

शिवांश पाराशर "राही"

Abstract Drama Inspirational

"अजब सी प्रीत"

"अजब सी प्रीत"

1 min
270


अजब सी प्रीत दुनिया में,

लोग निभाया करते हैं !

बिना मल्लाह की कश्ती को,

सागर में डुबाया करते है !


लोगों की क्या बात करें,

ये आया जाया करते है !


पहले तो जख्म दिया करते,

फिर नमक लगाया करते हैं!

दूजों के दिल से खेल अक्सर,

दिल को बहलाया करते हैं !


लोगों की क्या बात करें,

ये आया जाया करते है !


केवल खूबसूरती के आगे,

ये सिर झुकाया करते हैं !

प्रेम के अफसाने पढ़ के,

ये तो मुस्कुराया करते हैं !


लोगों की क्या बात करें,

ये आया जाया करते है !


कभी- कभी तो ये देखो,

कृष्ण बन जाया करते है!

इंसा तो बन पाते नहीं,

भगवान बताया करते है!


लोगों की क्या बात करें,

ये आया जाया करते है !

:- शिवांश पाराशर राही ✍️



Rate this content
Log in