Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

ऐ जिंदगी

ऐ जिंदगी

1 min
286


तू रूठी रूठी सी क्यों है मुझसे ऐ जिंदगी 

बता मुझे मेरी क्या है खता ऐ जिंदगी


हमने तो तुझसे कुछ नही मांगा ऐ जिंदगी

जो भी मिला उसी में खुश हो लिए ऐ जिंदगी


फिर किस बात की सज़ा हमको है मिल रही ऐ जिंदगी

हमको हमारा कसूर तो बता दिया होता ऐ जिंदगी


मतलबी इस जहान में हर कोई है मतलबी ऐ जिंदगी

गर हम भी मतलबी हो गए तो क्या फर्क रह जायेगा ऐ जिंदगी


धोखा देना क्यों सबकी फितरत हो गयी है ऐ जिंदगी

हमको तो इन धोखों से बहुत डर लगता है ऐ जिंदगी


अब तू ही बता मुझको ऐ जिंदगी तू मुझसे रूठी रूठी क्यों है

कैसे तुझको मनाये हम ऐ जिंदगी तू मुझसे रूठी रूठी क्यों है


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy