Indu Tiwari

Romance

3  

Indu Tiwari

Romance

अहमियत

अहमियत

1 min
306


मैंने पूछा, " कितनी अहमियत है मेरी

तुम्हारी लाइफ में"


न तो परिवार में कहीं दिखती हूँ

न दोस्तों में और न ही तुम्हारी नजरों में..


वो बोला,"पागल हो एकदम तुम"

 एक बात बताओ..


जब मैं पास नहीं होता तब भी

 तुम्हें ऐसा लगता है क्या कि 


मैं तुम्हारे आस पास ही हूँ,

मैंने कहा," हाँ"


फिर बोला," कुछ भी करती हो,

कुछ भी सोचती हो तो ख्यालों 

में सबसे पहले कौन आता है


मैं ही न"

मैंने बोला , "हाँ"


फिर बताओ जब हर पल में साथ हूँ

तो मेरी ज़िंदगी मे खुद सोचो तुम्हारी

अहमियत क्या मायने रखती है


तुम तो मेरी जान हो यारा


नज़र न लग जाये हमारे प्यार को

इसलिए तुम्हे सबसे छुपाये रखते हैं


दिल के किसी कोने में नहीं

 दिल मे सबसे पहले तुम्हे रखते हैं


कोई छीन न ले हमसे हमारी खुशियां

इसलिए तुम्हें सबसे हाइड करके रखते हैं..!!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance