Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Harish Bhatt

Classics

4.5  

Harish Bhatt

Classics

आवाज

आवाज

1 min
386


हमने अपने दर्द को

दूर किया जिनके सहारे

आज वह चले गए

हमसे ही दूर

अनंत की यात्रा पर

जाने वाले

हम तुम्हे यूं न भुला पाएंगे


जब-जब सुनेंगे आवाज तुम्हारी

तब-तब बहुत रूलाओगे

‘जग जीत’ छोड़ गए जग को

हर आँख नम है

हर दिल रो रहा

न जाने कहां तुम चले गए


वो कागज की कश्ती

वो बारिश का पानी

सब कुछ याद आ गया

महसूस किया हर दर्द आपने

क्या होता है प्यार

क्यों होता है बिछोह



सरहदें भी न रोक सकीं जिसको

आज वो परिंदे की मानिंद

चला गया दूर गगन में

न जाने कौन से देश

हम तुम्हे यूं न भुला पाएंगे


जब-जब सुनेंगे आवाज तुम्हारी

तब-तब बहुत रूलाओगे।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Classics