Quotes New

Audio

Forum

Read

Contests


Write

Sign in
Wohoo!,
Dear user,
रहस्य की रात  भाग 5
रहस्य की रात भाग 5
★★★★★

© Mahesh Dube

Action Thriller

2 Minutes   7.3K    19


Content Ranking

सीढ़ियाँ उतर कर गर्भगृह में उतरकर चारों कुछ देर खड़े रहे क्योंकि वहां घुप्प अन्धकार था और हाथ को हाथ नहीं सूझ रहा था। फिर जब उनकी आँखें अँधेरे की अभ्यस्त हुईं तो उनके मुंह से एक जोरदार चीख निकली। एक मानव और पशु के बीच का कोई जीव एक कोने में खड़ा गुर्रा रहा था। उसका शरीर पूरी तरह बालों से आच्छादित था। कद लगभग आठ नौ फुट और लंबे-लंबे हाथ थे। जिनमें काफी तीक्ष्ण नाखून थे, पर शरीर की तुलना में उसके पैर काफी छोटे थे और कन्धों पर भद्दा सा बहुत बड़ा सर था, जो एक तरफ लटका हुआ सा था। उसकी जुबान एकदम लाल थी और कुत्तों की तरह बाहर लटकी हुई थी और वह उनकी ही तरह हांफ भी रहा था। ये चारों भयभीत तो बहुत हुए पर बाबा ने उन्हें कई तरह की अप्रत्याशित घटनाओं की सूचना दी थी और उस जीव ने उनपर कोई हमला भी नहीं किया, बल्कि एक कोने में जाकर बैठ गया तो ये सहमते हुए आगे बढ़े।

कुछ दूर आगे बढ़ने पर एक लकड़ी का मजबूत दरवाजा नजर आया, जिसपर पीतल के मोटे-मोटे कड़े लगे हुए थे। अनुज ने सहमते हुए उस दरवाजे को धक्का लगाया तो वो टस से मस न हुआ फिर चारों ने जोर लगाया तो भयानक चरमराहट के साथ दरवाजा धीरे-धीरे खुलने लगा। दरवाजा खुलते ही अंदर से काफी प्रकाश बाहर फूट पड़ा और पशु मानव जोर-जोर से चिल्लाने और गुर्राने लगा। मानो उसे भयानक कष्ट हो रहा हो, फिर वो एक कोने में जाकर छुप गया और कांपने लगा। 

ये चारों डरते हुए गर्भगृह में दाखिल हुए। 

वहां हर कोने पर कड़वे तेल की मशालें जल रहीं थीं। पर्याप्त गर्मी और प्रकाश था। सामने कपालिका देवी की आदमकद प्रतिमा थी जिन्हें देखते ही भय महसूस होता था, पर अचानक उन्होंने देखा कि देवी की प्रतिमा के सामने एक बीस बाइस साल की अपूर्व सुंदरी आँखें बंद किये हुए ध्यानमग्न बैठी थी। उसके केश खुले हुए थे और कमर तक आये हुए थे। चेहरा चंद्रमा की तरह सुन्दर और प्रकाशित था। उसके गले में चम्पा के ताजे फूलों की माला थी। ये चारों यह सौंदर्य देखकर ठगे से रह गए। और सबसे बड़ी बात यह कि उसकी बंद आँखों से भी झर झर आंसू बह रहे थे। अचानक उनका भय तिरोहित हो गया। स्त्री का सौंदर्य बहुत प्रेरणादायी और उत्साहवर्धक होता है। वासू ने उसके पास जाकर उसे जगाने की चेष्टा में उसके कंधे को स्पर्श करना चाहा तो उसे विद्युत का ऐसा झटका लगा कि वह लड़खड़ा गया और चीख कर अपना हाथ पकड़ कर बैठ गया।

कहानी अभी जारी है... 

आखिर क्या था उस सुंदरी का रहस्य?

जानने के लिए पढ़िए भाग 6

 

रहस्य रोमांच जादू टोना

Rate the content


Originality
Flow
Language
Cover design

Comments

Post

Some text some message..