Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anushree Goswami

Romance

5.0  

Anushree Goswami

Romance

पहला प्यार

पहला प्यार

1 min
6K


तुमको खुदा समझूं,

खुद को तकदीर बना लूँ,

मैं तुम्हारे प्यार की,

खुद को तस्वीर बना लूँ !


एक चेहरा लिए यादों में,

चला मुसाफ़िर जीवन भर,

बेपनाह मोहब्बत तुमको,

खुद को नज़ीर बना लूँ !


बना लूँ खुद को,

एक आईना मोहब्बत का,

खुद में मैं तुझको,

देखता रहूँ, बस देखता रहूँ !


बन जा तू शांत-सी,

एक नदी मेरे ख्वाबों की,

मैं तुझमें समाकर,

बहता रहूँ, बस बहता रहूँ !


तुम मेरा इश्क़ हो पहला,

आखिरी भी तुम ही हो,

तुमको मैं जीवन का,

आखिरी सारांश बना लूँ !


हम हो वहाँ जहाँ,

न तू रहे, न मैं रहूँ,

तुझमें खोकर,

मैं खुद को पा लूँ,

मैं खुद को पा लूँ !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance