Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Anushree Goswami

Inspirational

4.7  

Anushree Goswami

Inspirational

मुस्कुरा देना

मुस्कुरा देना

1 min
807


कुछ नाराज़गी,

ज़िन्दगी से भी जता देना !

कभी आंसू जो आए,

मुस्करा देना !


कई आयाम ज़िन्दगी के,

महफूज़ हैं तरन्नुम में,

कभी असहज महसूस होने लगे,

मुस्कुरा देना !


कभी पल्कों पे नाराज़गी ठहर जाए,

कभी मन भय से सिहर जाए,

लोग हँसे तुम पर बेपरवाह, तुम भी,

मुस्कुरा देना !


मुस्कुराना जब,

हालात ठीक न लगें,

मन के सवाल सताने लगें,

कोई अपना याद आने लगे !


किसी रोज़ जब,

ज़िन्दगी में सपनों का

स्वाद आने लगे,

तन्हाई में बीता कल याद आने लगे,

मुस्कुरा देना !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational