Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

S Ram Verma

Romance

5.0  

S Ram Verma

Romance

प्रेम पूर्ण है प्रीत तृप्त है

प्रेम पूर्ण है प्रीत तृप्त है

1 min
545


प्रेम है प्रीत है,

प्रथम नयन के मिलन में;

प्रथम हिय के द्रुत कंपन में,

प्रथम प्रेम की अभिव्यक्ति में;


प्रेम है प्रीत है,

प्रथम प्रेम की स्वीकारोक्ति में;

प्रथम रात्री के मिलन में,

प्रथम लबों के स्पर्श में;


प्रेम है प्रीत है,

प्रथम बाँहों के बंधन में,

प्रथम समर्पण के भाव में;

प्रथम सहवास की तृप्ति में;


प्रेम है प्रीत है,

प्रथम कोख के अंकुरण में,

प्रथम प्रेम के विस्तार में;

प्रथम संतान की प्राप्ति में,


प्रेम है प्रीत है;

प्रथम संतान के सम्बोधन में,

प्रथम संतान के प्रथम आने में;

प्रथम सभी अनुभूतियों में,

प्रेम पूर्ण है प्रीत तृप्त है !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance