Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

सोनी गुप्ता

Romance

4  

सोनी गुप्ता

Romance

आ जाओ तुम लग जाओ गले

आ जाओ तुम लग जाओ गले

1 min
347



आ जाओ तुम लग जाओ गले ,

जाने कब वो हसीं रात आएगी I 


जाने कब होगी प्यार की बरसात ,

ये जन्म तो मिला है मुश्किलों से 

जाने कब होठ वो गीत गुनगुनाएँगे I 


घेर लो तुम मुझे अपनी बाहों से ,

इस जन्म में मुलाक़ात हो न हो,

आज हमें ये घड़ियाँ नसीब से मिली है ,

तुम्हें देख आज कलियाँ फूल की खिली है I 


आओ मेरे करीब देख लो जी भर के हमें ,

तुम जान हो हमारी हम न छोड़ेंगे तुम्हें ,

जाने नसीब कब बदल जाए हमारा ,

आज यह दिल है सिर्फ तुम्हारा I 


शायद इस जन्म में मुलाक़ात हो न हो,

आ जाओ तुम लग जाओ गले ,

जाने कब वो हसीं रात आएगी I 


सच कहते हैं ये दिन न कभी आएंगे बार बार ,

डाल लो अपनी बाहें गले में हमारे बनाकर हार ,

जहाँ हम आज जी भरकर रो ले हजार बार I


आंखें आज तुम से मेरी मिल जाने दो ,

जाने क्या कल प्यार की बरसात हो न हो ,

भर लो मुझे अपनी बाहों में मुझे ,

इस जन्म में मुलाक़ात शायद कब हो I


Rate this content
Log in