Click Here. Romance Combo up for Grabs to Read while it Rains!
Click Here. Romance Combo up for Grabs to Read while it Rains!

Vijaykant Verma

Abstract


2  

Vijaykant Verma

Abstract


मॉडलिंग और मज़ा

मॉडलिंग और मज़ा

4 mins 284 4 mins 284


रत्नेश अपने दोस्त आकाश के यहां गया और काफी देर तक गपशप करने के बाद उसने कहा-"यार एक चाय हो जाती, तो मजा आ जाता।"

आकाश ने कहा-"अरे यार, तेरे आते ही मैंने अपनी बहन से कह दिया था चाय बनाने को, पता नहीं क्यों नहीं अभी तक चाय लाई।"


उसने एक बार फिर विभा को आवाज़ दी और पूछा-"चाय कब तक आएगी..?"


विभा ने कहा-"बस लाती हूं भैया! चाय की पत्ती खत्म हो गई थी, इसलिए देर हो गई..!"

और जब विभा ट्रे में दो चाय और नमकीन की प्लेट लेकर आई तो उसे देखकर रत्नेश दंग रह गया।

विभा के टॉप के तीन बटन खुले हुए थे और उसके वक्ष दिख रहे थे। और जब उसने झुककर चाय का कप रत्नेश के हाथ में पकड़ आया, तो उसके खूबसूरत उरोज भी रत्नेश को दिखने लगे। फिर उसने बिस्कुट रत्नेश को देते हुए कहा -"लीजिए बिस्कुट भी खाइए..।"

"थैंक्स..!" रत्नेश ने उसके हाथ से बिस्कुट लेते हुए कहा-" आप भी बैठिए न!"

"थैंक्स।" यह कहते हुए विभा उससे सटकर बैठ गई।

रत्नेश ने कहा-"आप बहुत ही खूबसूरत हैं। और बहुत मस्त है..!"

आकाश ने कहा-" मेरी बहन मॉडल है यार। और मॉडलिंग के लिए ये जरूरी होता है, कि वो खूबसूरत हो, खुलकर सबसे बातें करें और शर्म उसके अंदर बिल्कुल ना हो। मेरी बहन को भी शुरू शुरू में शर्म आती थी लेकिन अब ये सब कामन हो गया है।"

"सही बात है यार! मॉडलिंग का काम बहुत मस्त होता है। पैसा के साथ-साथ मस्ती भी खूब है इस काम में।"

" हां, औऱ इसीलिए मैंने अपनी बहन को मॉडलिंग के काम में भेजा है ।मालूम है तुझे..? इस काम मे इसे पूरे पूरे एक लाख हर महीने मिलते हैं..!"


"फिर तो बहुत किस्मत वाला है तू मेरे यार..!" रत्नेश ने कहा।


" किस्मत बनाने से बनती है। तेरी बहन भी तो बहुत मस्त है और काफी खूबसूरत भी है। अगर तू कहे, तो तेरी बहन को भी मैं मॉडलिंग में काम दिलवा सकता हूं। फिर तेरी सारी आर्थिक परेशानी दूर हो जाएगी। लेकिन बात वहीं पर अटकेगी, अगर तेरी बहन शर्म करेगी..! क्योंकि मॉडलिंग में टॉप पर पहुंचने के लिए शर्म तो छोड़ना ही होगा..!"

"यार, मैं अपनी बहन को समझाऊँगा । क्योंकि अब मुझे भी यह बात अच्छे से समझ में आ रही है, कि मॉडलिंग से अच्छा शायद और कोई काम नहीं है, क्योंकि इस काम में पैसा भी है और मस्ती भी है..!" रत्नेश ने कहा।


"थैंक्स डियर। अगर तेरी बहन भी इस लाइन में आ जाए, तो मेरे को एक दोस्त भी मिल जाएगी । और उसे भी कम से कम पचास हज़ार महीना शुरू शुरू में मिलेगा।" विभा ने रत्नेश के सीने पर अपना हाथ फेरते हुए कहा।

""ओके फ्रेंड। तुम दोनों आपस में इंजॉय करो। मैं अभी थोड़ी देर में आता हूं।" आकाश ने कहा और चुपके से एक वीडियो कैमरा स्टार्ट कर वहां से चला गया।

आकाश के जाते ही रत्नेश ने विभा को अपने सीने से चिपका लिया और उसे किस करने लगा। उसने सोचा, कि जब आकाश ने खुद ही उसको लिफ्ट दिया है, विभा के साथ एंजॉय करने के लिए, फिर उसे किस बात का डर है।

यह सोच कर रत्नेश विभा के बदन से खुल कर खेलता रहा और उसकी जवानी का रस चूसता रहा और विभा ने भी उसके इस काम में अपना पूरा सहयोग दिया।

कोई आधे घंटे बाद आकाश आया और उसने रत्नेश से पूछा-" मेरी बहन में तुझे कहीं कुछ ज्यादा परेशान तो नहीं किया..??"

"अरे नहीं यार। बहुत ही मस्त है तेरी बहन..!" रत्नेश ने कहा

"थैंक्स।" आकाश ने कहा-"और हां, अगर तेरी बहन को मॉडलिंग का काम करना हो, तो आज रात उसे यहां भेज देना। अगर वह टेस्ट में पास हो गई, तो कल से तेरी बहन की नौकरी भी पक्की । शुरू में पचास हज़ार महीना मिलेंगे। ओके।

"ओके डन..!" रत्नेश ने कहा और खुशी-खुशी अपने घर आ गया।

रात में जब सुधा रत्नेश के घर आई, तो उसने उसके आते ही आकाश और विभा का वीडियो चला दिया, जिसे देखकर सुधा दंग रह गई।

वीडियो खत्म होने के बाद आकाश ने सुधा से कहा-"अब तू एक काम कर । एक-एक कर अपने टॉप के सारे बटनों को खोल दे और यहां आकर मेरी गोद में बैठ जा, क्योंकि अगर तूने ऐसा नहीं किया, तो मैं इस वीडियो को वायरल कर दूंगा और तब मालूम है क्या होगा..? तब लोग तुझे तेरे नाम से नहीं जानेंगे, बल्कि तेरे भाई के नाम से जानेंगे और और खुल्लम-खुल्ला तुझसे गंदगी हरकतें करेंगे और सम्मान के साथ तेरा जीना दूभर कर देंगे..! सिर्फ इतना ही नहीं, तेरे मां बाप की भी नाक कट जाएगी और समाज में उनको मुंह दिखाना मुश्किल हो जाएगा..! अब फैसला तेरे हाथ में है, कि तुझे क्या करना है..? तू अपना टॉप उतार कर मेरी गोद में आती है, यामैं इस वीडियो को वायरल करूं..?"

सुधा कुछ देर तक तो शांत रही, फिर बोली-"मैंने फैसला कर लिया है कि मैं अपने टॉप के बटन नहीं खोलूंगी!"

फिर आकाश के नजदीक आकर बोली-"लेकिन अगर तू इन बटनों को खोलेगा, तो मैं मना भी नहीं करूंगी..!"

आकाश ने कहा-" मुझे तेरी यह अदा बहुत पसंद आई। आज से ही तेरी पचास हज़ार महीने की नौकरी पक्की। अब तू भी मेरी बहन विभा की भांति एक टॉप मॉडल बनेगी। पैसा भी कमाएगी, इज्जत भी कमाएगी और ऐश भी करेगी..!"



Rate this content
Log in

More hindi story from Vijaykant Verma

Similar hindi story from Abstract