Ramashankar Roy

Romance

1  

Ramashankar Roy

Romance

लव चार्ट

लव चार्ट

2 mins
364


मेरा शहर बहुत बड़ा है और उसमें एक छोटी सी खूबसूरत सी गर्ल्स हॉस्टल है ।यह ना खास बात है ना असमान्य बात है । उस हॉस्टल के एक रूम मे दो लड़कियां रूममेट भी हैं और अच्छी सहेली भी हैं । यह भी कोई खास बात नही है।खास है उनका एक ही नाम का होना और सवभाव का दो ध्रुव होना ।

एक लव बर्ड है और उसे राह चलते किसी से भी प्यार हो जाता है और दुसरी प्यार करने में बड़ा चूजी है । वह किसी भी ऐरे गैरे नथू खैरे को अपना दिल परोसना नहीं चाहती है ।

दोनो का नाम प्रिया दोनो की तलाश मनभावन प्रीतम । एक विश्वाश करती है Love by Chance मे दूसरी love by Choice में ।

दोनो सायकोलोजी की छात्रा एक Try & Decide में यकीन करती है दूसरी Evaluate & Decide में ।

इसी क्रम में दूसरी प्रिया ने Alphbetic Concept of Love का इजाद किया है और पहली वाली की अनुभवों के आधार पर प्रेमी का अल्फाबेटिक क्लासीफिकेशन करती है ।

दुसरी वाली प्रिया का अल्फाबेटिक आर्डर का "लव चार्ट" सभी लड़कियों में काफी पॉपुलर है और इसका प्रयोग अपना अल्फाबेटिक लव टाईप जानने के लिए रेफर करती हैं ।

आपकी जानकारी के लिये वही चार्ट नीचे दिया गया है ।

A - Agape Love

B - Blind Love

C - Compassionate Love

D - Distant Love

E - Erotic Love

F - Forbidden Love

G - Generous Love

H - Hybrid Love

I - Infatuated Love

J - Juvenile Love

K - Kaleidoscopic Love

L - Ludus Love

M - Momentory Love

N - Narcissistic Love

O - Obsessive Love

P - Pragmatic Love

Q - Quaint Love

R - Routine Love

S - Storge Love

T - Tragic Love

U - Unrequited Love

V - Vivid Love

W - Win - it Love

X - Xenon Love

Y - Yoyo Love

Z - Zodiac Love

उपरोक्त जानकारी के आधर पर आप भी अपने प्यार की वर्तमान परिस्थितियों का आकलन कर अपना "अल्फाबेटिक लव स्टेटस " की जानकारी प्राप्त कर सकते है ।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Romance