क्या हुआ भाई

क्या हुआ भाई

2 mins
635


एक बार ऐलियन घनघोर जंगल में उसकी उड़नतश्तरी उतर गई। कई बार ये दूसरी दुनिया के लोग हमारे यहाँ आते हैं।

बहरहाल जंगल में आदिवासी जो अपने जहरीले तीरों से हमला कर देते हैं, ऐसे ही कोई अंतरिक्ष यात्री को पकड़ लिया।

अब देखिये उनकी बुद्धि का कमाल उसको हा हा हू करके बेचारे को इतना डरा लेते हैं कि वो अपनी बात समझा भी नहीं सकता क्योंकि ..।

ऐसे ही एक अतंरिक्ष यात्री जंगल में भटक गया उसका आमना-सामना जंगली लोगों से हो गया फिर क्या था। उसको लकड़ी के लम्बे से डंडे पर बांध कर दोनों पैर और हाथ बांध कर, अपने कबीले में ले गए सरदार के पास। सरदार वो भी किसी राक्षस से कम नहीं था। बड़ी डरावनी हरकतें कर रहे थे सब, सरदार ऊंचे से पहाड़ी पर सिंहासन पर बैठा था, उसकी पत्नी और एक बेटी भी बैठी थी। उस अंतरिक्ष का नाम रॉबर्ट था, उससे जंगली आदिवासी समूह अपनी भाषा में खूब बात कर रहें। रॉबर्ट के आस-पास घेरा बनाकर आदिवासी हु हू हा डरावनी आवाज़ें निकाल कर वातावरण को और खौफनाक बना रहे, जैसे बलि के बकरे को काटने को आमादा हो, उन लोगों के पास बड़े -बड़े भाले, बर्छे, धनुष-तीर थे ।

आदिवासियों का कलचर हैं वो दुनिया के लोगों में घुलते-मिलते नहीं और अपने जंगल में किसी को आने नहीं देते,

सरदार ने अपने साथी, सेनापति को बोला कल इसका फैसला होगा बंद कर दो, उनकी जंगल की देवी के सामने उसकी बलि चढ़ाई जाएगी।

दूसरे दिन सब सज-धज कर सभा में इकट्ठा हुए जश्र मनाया जाने लगा, सरदार ने उस अंतरिक्ष यात्री "रॉबर्ट" को पेश करने का कहा। वो बहुत डरा हुआ था, बहरहाल उसको पकड़ कर लाए। थोड़ी ही देर में उसकी बलि चढ़ाने वाले थे।

इतने में उसकी बेटी ने सरदार के सामने उस "रॉबर्ट से शादी या उसके साथ रहने का प्रस्ताव रखा, सरदार ने सबसे राय मांगी, सरदार की सेना का सेनापति पहले से ही सरदार की बेटी को चाहता था, वो ये कैसे होने देता, उसने ख़ूब विरोध किया लेकिन सरदार पहले एक बाप भी था। बेटी की इच्छा को महत्व देते हुए उसको आज़ाद कर दिया। रॉबर्ट और बेटी को कहा जाओ जंगल में अपना अलग कुटिया बनाकर रहो, रॉबर्ट को कुछ भी समझ नहीं आया पर इतना समझा की मेरी जान बख्शी गई है वो थैंक्स फुल था।

वो उस आदिवासी लड़की के साथ चल दिया , "प्यार की कोई ज़ुबान नहीं होती प्यार की भाषा तो आंखों से बयां होती है....।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Horror