Abhishek Gaurkhede

Abstract


4  

Abhishek Gaurkhede

Abstract


बस

बस

3 mins 24.8K 3 mins 24.8K

रोहन बस का इतंजार कर रहा है बस स्टॉप पर , बस आती है रोहन बस में चढ जाता है। रोहन इधर उधर देखता उसको एक खाली सीट मिलती है और वो वहा बैठ जाता है।

फिर कंडक्टर आता है टिकट लेने के लिए जैसे ही कंडक्टर टिकट देकर बाजू होता है। रोहन की नज़र एक लडकी पर जाती है वो बहुत खूबसूरत है रोहन बस उसे ही देखने मे लग जाता है। थोडी देर बाद उस लड़की को महसूस होता है कि कोई उसे देख रहा है जैसे ही वो अपनी नज़र उसकी तरफ करती है रोहन नज़र चुरा लेता है।

ऐसे ही एक दो बार उन दोनों की नज़र मिलती है मगर कूछ देर बाद लड़की रोहन को कंटीन्यूअस देखने लगे जाती है रोहन को समझ नही आता कि वो क्या करे , वो शर्मा जाता है , लेकीन थोड़ी देर बाद दोनों एक दूसरे को कंटीन्यूअस देखने लगे जाते है आस पास के पैसेंजर भी इन्ही दोनो को देखने मे लग जाते है।

रोहन सोचता है कि ये लड़की किस स्टॉप पर उतरेगी इधर वो लड़की भी यही सोचती की ये लड़का किस स्टॉप पर उतरेगा ताकि की पता चल जाये कि इसका स्टॉप कौनसा है।

आखरी में लड़की का स्टॉप आता है और वो रोहन की तरफ देखते देखते बस से उतर जाती है तभी रोहन को याद आता है कि ना ही उसने उसका नाम पूछा है ना एडरेस लिया और न ही फोन नंबर, रोहन थोड़ी दूर बस चलने के बाद रोहन बस से उतरता है और उसे धुन्डणे कि कोशिश करता है।

मगर वो लड़की इसको कही भी नज़र नही आती, वो इधर उधर ढूंढता है और आखिर में वो लड़की उसको दिख जाती है। और रोहन बालों पर हाथ पेर कर उसकी तरफ बढ़ता हैं। लड़की फ़ोन में किसी से बात कर रही है कि कब तक आओगे तुम जल्दी आओ"।

रोहन लड़की के पास जाता है और उसको बोलता है।हेलो , अभी मैं तुम, तुम मैं, एक दूसरे को बस में देख रहे थे न ,तुमने मुझे देखकर स्माइल भी दी थी। something i want to tell u ..... I think I like u "I love u.

ये हेलो "what the hell u r talking" तुम्हे देखा तुम्हे स्माइल दी तो तुम क्या समझ रहे हो कि मुझे भी तुमसे प्यार है listen I have a bf और वो मुझे अभी लेने आ रहा है, तभी उसके बॉयफ्रेंड की बाइक लेकर एंट्री होती है और वो उसके साथ बैठ कर चली जाती है।

पूरा का पूरा सीन फिर से रोल होता है और ऐसा दिखते है कि रोहन बस में ही बैठा है और ये सोच रहा उसके न बोलने से अच्छा है कि मैं उसको कुछ बोलूँँ ही न।

ऐसा सोचते रहता है कि तभी उसका भी स्टॉप आ जाता है और वो बस से उतर जाता है गोगल पहनता है और स्माइल करके चले जाता है।


Rate this content
Log in

More hindi story from Abhishek Gaurkhede

Similar hindi story from Abstract