Rohit Verma

Horror Children others tragedy

4.5  

Rohit Verma

Horror Children others tragedy

आतिफ ओर उसके अन्दर का जीन

आतिफ ओर उसके अन्दर का जीन

2 mins
446


आतिफ जो अपने माता - पिता के साथ रहता था वह बहुत ज्यादा सक्षम ओर ताकतवर था जिसके आगे कोई नहीं टीक नहीं पाता था उसकी आंखो की तीव्र शक्ति जो हर किसी को डरा देती थी उसके घर वालों को पता था कि आतिफ के अन्दर एक जीन था जो उस पर कब्जा किया हुआ था लेकिन उस जीन की एक खासियत ओर थी वह जो वह बोलता सच हो जाता ओर जो भी कुछ मांगता उसको मिल जाता . लेकिन उसको गुस्सा बहुत आता था आतिफ के साथ अगर कोई बुरा करता तो उसके साथ भी कुछ ग़लत घटित हो जाता.

 लेकिन धीरे - धीरे लोगो को पता चलने लगा की आतिफ मे कोई तो चमत्कारी शक्ति है आतिफ के पास बहुत से लोग आने लगे ओर उसको अपनी परेशानी बताने लगे आतिफ की शक्ति पर कुछ लोग अंधविश्वास करते थे ओर जलते भी थे.

एक दिन आतिफ के अन्दर के जीन को किसी ओझा बाबा ने कब्जा कर लिया ओर उसको हमेशा के लिए भस्म कर दिया. अब आतिफ की शक्ति काम नहीं आ रही थी आतिफ के अन्दर शक्ति न होने के कारण उसको कमजोर कर रही थी लेकिन आतिफ का जो गुस्सा था वह भी कम हो गया था. आतिफ का जो अच्छा समय था वह समय खराब होने लगा लेकिन वह हारा नहीं ओर फ़िर से मेहनत करने मे लग गया.आतिफ का कुछ सालों बाद निगाह हो गया और खुशी-खुशी अपनी ज़िन्दगी जीने लगा।

शिक्षा : मुश्किल हालात में जो साथ खड़ा वह अपना जो दूर खड़ा वह पराया.


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Horror